भाजपा सरकार में विधानसभा क्षेत्र का हो रहा है चौमुखी विकास: छठ्ठू राम



उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री व भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी रहे छट्ठू राम ने रविवार को नगर के जिलापंचायत के डाक बंगले में आयोजित एक बैठक में पत्रकार वार्ता में कहा कि सुभासपा विधायक हंसू राम द्वारा क्षेत्र में विकास कार्य कराने की बात को हास्यास्पद करार देते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने ऐसा विधायक चुन लिया है जो क्षेत्र के गांवों का नाम ही नही जानता है। वर्तमान विधायक भाजपा सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यो को अपने द्वारा कराए जाने की बात कहकर फोटो खिंचवाकर अपनी पीठ थपथपा रहे है। 

उन्होंने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा चहुमुंखी विकास कराया जा रहा है। क्षेत्र की जो भी सड़के बनी है या बन रही है उसके लिए पिछली भाजपा सरकार में 55.61 करोड़ धन स्वीकृत हुआ है। वर्तमान विधायक अपनी उपलब्धिया बताकर जनता को छल रहे है। सोनाडीह, तुर्की दौलतपुर, कसौंडर में विद्युत उपकेंद्र का निर्माण, सोनाडीह को पर्यटन केंद्र में विकसित करने के लिए।

 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के विस्तार का कार्य भी पिछली भाजपा सरकार में ही स्वीकृत हुआ है। ऐसे में वर्तमान विधानसभा का कथन सरासर झूठ है। जो भी क्षेत्र में विकास कार्य हो रहा है वह भाजपा सरकार के द्वारा कराया जा रहा है। सरकार लड़कियों के शादी अनुदान के साथ साथ गरीब लड़कियों की शादी भी करा रही है। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष सतीश गुप्ता, प्रमोद सिंह, रणजीत कुशवाहा, कैप्टन गुलाबचंद मौर्य, देवेन्द्र गुप्ता, नमोद तिवारी, रामकैलाश चौहान, उमेश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3