अजब प्रेम की गजब कहानी: परीक्षा केंद्र पर मिले और हो गया प्यार, एसपी ऑफिस में रचाई शादी



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) जिले में एक बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ जोर-शोर से हो रही है। दरअसल, एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस कार्यालय पर ही अपनी शादी रचा ली है। दोनों पक्षों में चल रहे विवाद की वजह से एसपी कार्यालय में ही दूल्हे ने अपनी दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा और जय माला पहनाकर दोनों सातों जन्म के बंधन में बंध गए। इस दौरान शादी में बराती पुलिस वाले बने।  

दरअसस, शादी को लेकर लड़का और लड़की पक्ष में गतिरोध चल रहा था। पीएसी में तैनात आरक्षी का शहर की मोहल्ला जय जयराम की युवती से प्रेम प्रसंग था। दोनों ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने की चाह रखते थे, लेकिन लड़के के परिवार के लोग सहमत नहीं हो पा रहे थे। लड़की ने इसकी शिकायत परिवार परामर्श केंद्र एवं पुलिस अधीक्षक से की। 

गुरुवार को दोनों पक्ष उपस्थित हुए और एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने दोनों को समझाकर काउंसलिंग की। परिवार के लोगों को भी समझाया और पुलिस ऑफिस में ही विवाह की औपचारिकताएं पूरी की गईं। पुलिस दफ्तर में ही प्रेमी युगल ने एक दूसरे को वर माला पहनाई। युवक ने सपना की मांग में सिंदूर भरा, शगुन की मिठाई दी और विवाह बंधन में बंध गए। पुलिस कार्यालय में ही वर-वधू को परिवार वालों ने आशीर्वाद दिया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3