Belthararoad News: बैलेंस बिगड़ने से सड़क पर गिरा युवक, सिर के ऊपर से निकल गई कार



उमेश गुप्ता

बलियाः उभांव थाना क्षेत्र के उभांव गांव के समीप असंतुलित होकर गिरे बाइक सवार को एक तेज रफ्तार कार रौंद दिया, जिससे बाइक सवार का सिर धड़ से कटकर दस मीटर दूर तक घिसटता चला गया तथा मौके पर ही उसकी की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची पुलिस ने युवक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने बेल्थरारोड आ रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम छा गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवरिया जिले के बनकटिया गांव निवासी रमाकांत चौरसिया (38 वर्ष) थाना बैतालपुर मंगलवार की दोपहर अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने बेल्थरारोड आ रहा था। अभी वह अपनी बाइक से उभांव गांव के पास से गुजर रहा था कि अचानक उसकी बाइक असंतुलित हो गई। बाइक के असंतुलित होते ही वह बाइक सहित सड़क पर जा गिरा। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार आ रही एक एंडेवर कार उसके सिर को रौंदते हुए आगे निकल गया।

जिससे युवक का सिर धड़ से अलग होकर लगभग 10 मीटर दूर तक घिसटता चला गया। घटना की जानकारी मिलते ही उभांव पुलिस घटनास्थल स्थल पहुंची तथा लोगों से पूछताछ के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3