आज प्रदेश में महोत्सव और मेलों का आयोजन होता हैः दानिश आजाद अंसारी



सिकन्दरपुर (बलिया)। क्षेत्र के कोथ गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले रविवार को एक स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी व विशिष्ठ अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री राजधारी सिंह सिंह रहें। 

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि प्रदेश में जनता के आशीर्वाद से दुबारा एक ऐसी सरकार आई, जिसने दिन-रात एक करके विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गरीबों शोषितों व वंचितों तक उनका हक पहुंचाने का काम लगातार कर रही है। कहा कि पूर्व की सरकारों को भी आप लोग देख चुके हैं। 

उनकी सरकारों में प्रदेश में दंगा होता था। कर्फ्यू लगा करता था और आज प्रदेश में महोत्सव और मेलों का आयोजन होता है। अपनें संबोधन में विशिष्ठ अतिथि राजधारी सिंह ने योगी सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि प्रदेश आज दंगों से मुक्त है। महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा सरकार के लिए सर्वोपरि है। 

इस दौरान समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा मे आए दर्जनों लोगों को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने फूल माला पहना कर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। इस दौरान स्नेह मिलन समारोह सैकड़ों लोग मौजूद रहें। समारोह की अध्यक्षता गिरिजा शंकर आचार्य व संचालन दीनबंधु राजभर ने किया। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3