इनक्रेडिबल के मेघावी छात्रों को एसडीएम ने गोल्ड मेडल, ट्राफी और प्रशस्ति पत्र से किया पुरस्कृत



@सन्तोष शर्मा

सिकन्दरपुर, बलिया। क्षेत्र के लिलकर में स्थित इनक्रेडिबल पब्लिक स्कूल में  प्रिंसिपल राघवेंद्र त्रिपाठी ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी  अखिलेश कुमार यादव ने दीप प्रज्वलित कर भारत माता व मां सरस्वती के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का आगाज किया।


विद्यालय के अध्यक्ष धनंजय मिश्र, प्रबंधक अजय मिश्र व प्रधानाध्यापक राघवेंद्र त्रिपाठी ने मुख्य अतिथि को फूल माला पहना कर व अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। वहीं विद्यालय के बच्चों ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को भाव विभोर कर दिया।


इस दौरान उपजिलाधिकारी ने विद्यालय के जिला टॉपर छात्र श्रेयांश राय व छात्रा हर्षिता राय को गोल्ड मेडल व उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अन्य 11 छात्र छात्राओं को ट्रॉफी व प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया। 


विद्यालय के प्रबंधक अजय मिश्र ने गणतंत्र दिवस की भूमिका व महत्व के बारे में विस्तार से बताया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी  ने गणतंत्र दिवस के महत्व को रेखांकित करते हुए विद्यालय के छात्र व छात्राओं से जीवन में एकाग्रता के साथ आगे बढ़ने के लिए कई मूल मंत्र दिए। कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के अध्यक्ष धनंजय मिश्र ने कार्यक्रम में पधारे सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन शत्रुघ्न जायसवाल ने किया।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3