गांधी टोपी लगाकर पत्रकारों ने गांधीवादी तरीके से किया प्रदर्शन



जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के लिए 20 दिन से उनके घर रोजाना पहुंच रहे पिंकसिटी प्रेस एनक्लेव, नायला के आवंटी पत्रकारों ने सोमवार को यहां गांधी सर्किल पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष मौन प्रदर्शन किया। आवंटी पत्रकारों ने गांधी टोपी लगाकर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी और सर्किल के चारों ओर मानव श्रंखला बनाकर जन समर्थन जुटाया।

चलो नायला संगठन के आह्वान पर शहीद दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री से मिलने की उम्मीद में बड़ी संख्या में आवंटी पत्रकार सर्किल पर जमा हुए। पत्रकारों ने गांधी टोपी पहनकर सुबह 11 बजे गांधी प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित किए और 2 मिनट का मौन रखकर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद आवंटी पत्रकारों ने सर्किल के चारों ओर मानव श्रंखला बनाई और हाथों में ‘मुख्यमंत्री जी हमसे मिलो’ लिखे पोस्टर दिखाकर जन समर्थन जुटाया। 571 पत्रकारों को 10 साल पहले प्लॉट आवंटन के बावजूद बिना किसी गलती के कब्जा पत्र और जेडीए पट्टा नहीं दिया जा रहा है। इसके खिलाफ आवंटी पत्रकार पिछले 4 माह से योजना स्थल से जेडीए तक आंदोलन कर रहे हैं। 20 दिन से 5-5 आवंटी जत्थे बनाकर मुख्यमंत्री निवास पहुंच रहे हैं और आवंटन दस्तावेज और ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री से मिलाने की मांग कर रहे हैं।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3