गन हाउस मालिक ने खुद को मारी गोली, कहा- सूदखोरों से परेशान हूं, मोदीजी, योगीजी न्याय करें



बलियाः सूदखोरों से परेशान होकर बलिया शहर के आर्म्स कॉर्पोरेशन के मालिक ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली से उड़ा लिया। सुसाइड से पहले उन्होंने बताया कि जितने पैसे उधार लिए थे, उससे ज्यादा दे चुका हूं। लेकिन, सूदखोर फिर भी परेशान कर रहे हैं। योगी जी और मोदी जी हमारे साथ न्याय करें। यह कहने के बाद उन्होंने कनपटी पर गोली मारकर खुद को गोली मार ली।

बलिया आर्म्स कॉर्पोरेशन के मालिक नंदलाल गुप्ता (48) गन हाउस चलाते थे। लाइव सुसाइड की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी समेत कई थानों का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बलिया आर्म्स कॉर्पोरेशन के मालिक नंदलाल गुप्ता ने दोपहर करीब 2 बजे फेसबुक पर लाइव आए। उन्होंने कहा, "हमें बेवजह परेशान किया जा रहा है। सूदखोरों से हमने थोड़ा-बहुत पैसा लिया था। उतने रुपए से अधिक मैं उन लोगों को दे चुका हूं। लेकिन, ये सूदखोर हमें परेशान कर रहे हैं। आज उन लोगों ने मेरा घर भी लिखवा लिया है। अब मैं जीना नहीं चाहता। माननीय योगी जी, मोदी जी हमारे साथ न्याय करें। मेरे परिवार का भला करें।"

बताया जाता है कि नंदलाल तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर थे। वह अपनी पत्नी मोनी देवी और बेटी गुनगुन (11), बेटा नैतिक (9) और माता सुशीला के साथ 3 मंजिला मकान में रहते थे। इसी मकान में गन हाउस की शॉप थी। बड़ा भाई शहर में ही दूसरे गन हाउस पर काम करता है, जबकि छोटा भाई लखनऊ में जॉब करता है।



Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3