Ballia: संजय गुप्ता एडवोकेट ने अध्यक्ष टैक्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण लिया



बलिया: टैक्स बार एसोसिएशन बलिया का शपथ ग्रहण समारोह नगर के टाउन हॉल, बापू भवन के सभागार में आयोजित किया गया। इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय गुप्ता एडवोकेट सहित अन्य पदाधिकारियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

 इस मौके पर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर श्री बजरंगी यादव ने टैक्स बार के अध्यक्ष संजय गुप्ता को शपथ दिलाई, जबकि सचिव उमेश प्रताप को असिस्टेंट कमिश्नर विवेक कुमार ने शपथ दिलाई। इस दौरान बार के अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने अन्य सभी पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की संयुक्त रूप से शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्य वक्ता डॉ. जनार्दन राय ने कहा कि यह कार्यक्रम बहुत ही अच्छा है । यहां माला पहने -पहनाने का कार्य की महत्वपूर्ण है। 

यह माला हमारे लिए एक बार है। एक समाज के प्रति उत्तरदायित्व है, जिसको हमको आजीवन निर्वहन करना होता है, जो जिम्मेदारी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को मिली है उसे वह खुद संभल कर निर्वहन करें। पूर्व आयकर निरीक्षक ए.के. सिंह ने कहा कि यह बहुत खुशी का पल है। उससे भी महत्वपूर्ण यह जिम्मेदारी उन्हीं को दी जाती है, जो सामाजिक रूप से निर्वहन करने के लिए सक्षम हो और बार बेंच के बीच एक सहज सामंजस्य बनाकर चले, जिससे वाद कार्यों को न्याय समय से मिले। 

यह जिम्मेदारी ऐसी है पदाधिकारी बने रहते हैं उसी तरह यह जिम्मेदारियों से बाहर है। पूर्व विधायक सुधीर राय ने कहा कि आपसी सामंजस्य बार बेंच के बीच जरूर होना चाहिए तभी आप व्यापारियों के वास्तव में न्याय दिला पाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं अधिवक्ता होने के बाद विधायक हूं। 

इस मौके पर व्यापारी नेता अरविंद गांधी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कहा कि सेवा का निर्णय जो लिया गया है वह बहुत ही सराहनीय है। बार बेंच का आप से संबंधित होना जरूरी है तभी आप हम व्यापारियों को वास्तव में न्याय दिला पाएंगे। 

शपथ लेने वालों में उपाध्यक्ष विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष पद पर नीरज गुप्ता, मीडिया प्रभारी प्रदीप कुमार गुप्ता, वंशज सहगल, संतोष कुमार गुप्ता, शाहनवाज़ अख्तर,संजय सिंह,रजनीश सिंह,देव भूषण तिवारी आदि मुख्य रूप से शपथ लिया। इस मौके पर गुलाबचंद गुप्ता, आनंद सिंह, रजनीकांत सिंह, संजीव कुमार डम्पू, रामजी गुप्ता, प्रदीप कुमार पप्पू जी, अरविंद, जेपी सिंह, पंकज सिंह अध्यक्षता श्री  अशोक सिंह एडवोकेट पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  व संचालन श्री उमेश प्रताप एडवोकेट ने किया।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3