शादी से मना करने पर युवक ने की छात्रा की हत्या; 3 साल से पीछे लगा था युवक

 


Crime : हरियाणा के यमुनानगर में 12वीं कक्षा की छात्रा की सड़ी लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. कोमल की एकतरफा प्यार में हत्या की गई थी. हत्या के आरोपी 21 साल के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, 17 अप्रैल को घर से ब्यूटी पार्लर का काम सीखने गई 12वीं की छात्रा कोमल की 7 दिनों बाद सड़ी लाश मिली थी. पुलिस ने महज 36 घंटों के भीतर कोमल हत्याकांड का खुलासा कर एक हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया. हत्यारे का नाम गौरव उम्र 21 वर्ष है और वह एक रेस्टोरेंट में काम करता है.

पुलिस की मानें तो गौरव कोमल के साथ एक तरफा प्यार में पागल था. वह लगभग 3 साल से उसका परछाई की तरह पीछा करता रहता था. इसी से तंग आकर कोमल ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का केस भी दर्ज करवा रखा था. 17 अप्रैल की रात लगभग 8 बजे कोमल ब्यूटी पार्लर से अपने किसी जानकर के घर जा रही थी. गौरव उसका पीछा करने लगा और कोमल को एक सुनसान जगह पर रोककर उसे शादी करने के लिए मजबूर करने लगा.

कोमल के बार-बार इनकार करने पर गौरव आवेश में आ गया और उसने कोमल के सिर में ईंट मार दी. कोमल बेसुध होकर गिर गई और फिर गौरव ने उसका गला घोट दिया. कोमल की हत्या के वक्त जिस जगह वह गिरी, उस जगह पर बड़ी-बड़ी झाड़ियां और ईंटों के ढेर लगे हुए थे. इस कारण कोमल के शव पर किसी की नजर नहीं गई और वह छह-सात दिन तक वहीं पर सड़ता रहा, जब कोमल के शव में से बदबू उठने लगी तब लोगों का ध्यान उस तरफ गया और मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया.


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3