शनि के गोचर से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, अगले 25 महीनों तक होगी पैसों की बारिश



Astha: शनि से लोग बहुत डरते हैं क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और अगले 25 महीनों तक कुंभ राशि में ही रहेंगे, क्‍योंकि शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही 3 राशियों से साढ़े साती-ढैय्या उतर गई थी. अब अगले 25 महीनों तक शनि 5 राशि वालों पर शुभ असर डालेंगे. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि से शनि की ढैय्या उतर गई है. यह इस राशि के जातकों के करियर के लिए शुभ है. इन लोगों को तरक्‍की मिलेगी. पैसा मिलेगा. कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है. पुराना कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि से शनि की ढैय्या उतर गई है. यह इस राशि के जातकों के करियर के लिए शुभ है. इन लोगों को तरक्‍की मिलेगी. पैसा मिलेगा। कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है. पुराना कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी.

कुंभ राशि

 शनि कुंभ राशि में ही हैं और इस राशि के जातकों को शुभ फल देंगे. मेहनत करेंगे तो कामयाबी जरूरी मिलेगी. आय बढ़ेगी. करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. नौकरी बदल सकते हैं। वेतन में बढ़ोतरी होगी.

तुला राशि

 शनि तुला राशि वालों को मार्च 2025 तक बहुत लाभ देंगे. परिवार में सुख बढ़ेगा. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. आय बढ़ेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

सिंह राशि

शनि सिंह राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएंगे. कोई अच्‍छा समाचार मिलेगा, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. आपका पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ने से खुशी मिलेगी. कारोबार अच्‍छा चलेगा. नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं.


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3