बाइक सवार असलहाधारी बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी की पत्नी से छीनी चेन, बदमाश से भिड़ी महिला



लखनऊ। कृष्णानगर इलाके में बुधवार को बाइक सवार असलहाधारी बदमाशों ने एक कारोबारी की पत्नी से चेन छीन ली। कारोबारी की पत्नी ने भी हिम्मत दिखाई और बदमाश से भिड़ गई। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई पर खुद को फंसा देख बदमाश चेन लेकर किसी तरह भाग निकले।


पीड़िता ने कृष्णानगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। कृष्णानगर के  मनोज पंजाबी रहते हैं। उनके अनुसार उनकी पत्नी प्रीति घर से कुछ दूरी पर स्कूटी से डेयरी गई थी। वह दही लेकर घर पहुंची और गेट खोलने लगी। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे।

हेलमेट पहने एक बदमाश ने प्रीति के गले से सोने की चेन छीन ली। प्रीति ने विरोध किया और बदमाश का हाथ पकड़ लिया। छीनाझपटी में चेन जमीन पर गिर गई। यह देख बदमाश ने असलहा निकालकर प्रीति पर तान दिया और जमीन से चेन उठा ली।

प्रीति हिम्मत दिखाते हुए असलहाधारी बदमाश से भिड़ गई। कुछ सेकंड दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। किसी तरह असलहाधारी बदमाश खुद को बचाकर बाइक सवार साथी के साथ भागने में सफल रहा। प्रीति ने पीछा किया, पर बदमाश हाथ नहीं लगे।

दिनदहाड़े चेन लूट की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। पीड़िता ने पुलिस को बदमाशों की बाइक का नंबर (यूपी 78 एफके 2416) बताया है। पूरी घटना पीड़ित के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3