Ballia: डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा नाजायज गांजा के साथ एक गिरफ्तार

 


सिकन्दरपुर, बलिया। स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के मलवार गांव में बुधवार को छापा मार कर एक युवक को डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा नाजायज गांजा के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया है। पुलिस ने उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की खास सूचना पर किया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना प्रभारी दिनेश पाठक को बजरिये खास मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति नाजायज गांजा ले कर कहीं जाने के लिए मलवार ढाला (तिराहा) पर खड़ा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी तत्काल सक्रिय हो गए और हमराहियों उपनिरीक्षक शिवमूर्ति तिवारी, हेड का.दिलीप सोनकर, का.दिनेश चौधरी व का.आलोक कुमार शुक्ल के साथ कुछ देर में ही मलवार तिराहा पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचते ही वहां झोले के साथ खड़ा एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे साथ के सिपाहियों ने दौड़ कर पकड़ लिया। 

हिरासत में पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति ने अपना नाम लक्ष्मण राजभर पुत्र रमेश राजभर निवासी ग्राम मलवार थाना स्थानीय बताया। उसके झोले की तलाशी लेने पर उसमें से एक किलोग्राम 750 ग्राम नाजायज़ गांजा बरामद हुआ।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3