नूरजहाँ मुस्लिम गर्ल्स इण्टर कॉलेज की छात्राओं ने पूरे जिले में लहराया परचम, विद्यालय ने किया सम्मानित



सिकंदरपुर, बलिया। यूपी बोर्ड के हाईस्कूल तथा इंटरमीडिएट का रिजल्ट मंगलवार की दोपहर में घोषित हो गया। इस दौरान नगर के शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी विद्यालय नूरजहां मुस्लिम गर्ल्स इंटर कॉलेज का हाई स्कूल व इंटरमीडिएट का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा, जिसमें हाई स्कूल में कल्यानी ने 92% अंक पाकर सर्वोच्च स्थान हासिल किया। जबकि इंटरमीडिएट में तलत फातिमा ने 73 प प्रतिशत अंक पाकर पूरे क्षेत्र में विद्यालय का नाम रोशन किया है। 


मैनेजिंग इंचार्ज नज़रुल बारी व प्रिंसिपल संतोष शर्मा ने टॉपर छात्राओं को मेडल व कप देकर पुरस्कृत किया तथा सभी को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। इस दौरान मैनेजिंग इंचार्ज नजरुल बारी ने छात्र छात्राओं को शुभकामना देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। 


कहा कि निश्चित रूप से विद्यालय दिन प्रतिदिन अपने शिक्षा की ऊंचाइयों को छू रहा है। आगे भी विद्यालय निरंतर छात्र छात्राओं के हित के लिए कार्य करेगा। यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी विद्यालय है और आगे भी रहेगा। यह छात्र छात्राओं ने सिद्ध कर दिया है। वहीं प्रधानाचार्य संतोष शर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में सिकंदरपुर का अग्रणी विद्यालय है। 


विद्यालय का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा है, जिसमें विद्यालय के सभी अध्यापक अध्यापिकाओं का शत प्रतिशत योगदान रहा है। इस दौरान प्रमुख रुप से दयानंद प्रसाद, गौहर खान, आसिफ, अनिल यादव, सैफ अली अंसारी, घनश्याम प्रसाद, माहेलाका, सबीना खातून, शाहीन परवीन, बिपाशा, मुस्कान परवीन, शाइस्ता परवीन, दरक्सा, सबीना आदि मौजूद रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3