Sikanderpur: सड़क दुर्घटना में पत्रकार के भाई की मौत से परिजनों पर टूटा दुःखों का पहाड़, पत्रकारों में शोक की लहर



सिकन्दरपुर, बलिया। सिकन्दरपुर-लीलकर मार्ग पर मठिया गांव के समीप सोमवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक पत्रकार के भाई की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर, हादसे की जानकारी होते ही पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई।

थाना क्षेत्र के लीलकर गांव निवासी पत्रकार निकेश राय के बड़े भाई सुनील कुमार राय (45वर्ष) सोमवार की देर शाम को सिकंदरपुर से घर वापस जा रहे थे। वे जैसे ही मठिया गांव स्थित ईंट भट्ठा के सामने पहुंचे कि सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया, जिससे वह सड़क पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गए। 

दुर्घटना के काफी देर बाद मौके पर पहुंचे आस पास के लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी और घायल को इलाज हेतु स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया, जहां जांचोपरांत डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होते ही हॉस्पिटल में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

उधर हृदय विदारक घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लगा है। निकेश राय भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के कोषाध्यक्ष थे। उनके भाई के निधन पर जिलाध्यक्ष अजीत पाठक सहित संगठन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने शोक संवेदना व्यक्त किया है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3