जिस पार्टी से तीन बार विधायक रहे उसी पार्टी के खिलाफ उतारा निर्दल प्रत्याशी, जनता सब समझती हैः संजय यादव



सिकन्दरपुर, बलिया: नगर पंचायत सिकन्दरपुर के भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशी सावित्री देवी माता समाजसेवी संजय जायसवाल के समर्थन में पार्टी के कार्यकर्ता जितेंद्र सोनी के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस किया गया, जिसमें पूर्व विधायक संजय यादव के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया गया. 

पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने सपा विधायक के एक दिन पूर्व दिये उस बयान पर जोरदार पलटवार किया, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया था कि सपा की रणनीति से घबराकर BJP ने साजिश रचने का कार्य किया. पार्टी के एक स्थानीय नेता ने भाजपा के एक पूर्व विधायक के साथ मिलकर भाजपा को विजयी बनाने के लिए षड्यंत्र रचा और दिनेश चौधरी को 'डमी' उम्मीदवार के रूप में पार्टी का चुनाव चिन्ह दिलवा दिया. 

उन्‍होंने यह भी कहा, कि अफवाह है कि हमारे नेताओं को कुछ पैसा भी दिया गया है. पूर्व विधायक ने कहा कि जिस पार्टी ने मो.रिजवी को 3 बार टिकट देकर विधायक बनाया, उसी पार्टी के सिम्बल को लात मारकर वह कहते हैं कि भीष्म यादव निर्दल चुनाव लड़ेंगे और पार्टी के सभी लोग इनका समर्थन करेंगे. कहा कि आपसी सौहार्द के साथ रहने वाले लोगों को ही यहां की जनता अपना आशीर्वाद देगी. 

कहा कि कुछ कार्यकर्ता नाराज हैं वह एक-दो दिन में साथ होंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं व मतदाताओं से अपील किया कि पार्टी के नगर पंचायत पद के प्रत्याशी श्रीमती सावित्री देवी को समर्थन दे कर भारी मतों से विजयी बनाएं. अंत में संजय जायसवाल ने आये हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया. 

अरविन्द कुमार राय, डॉ आशुतोष गुप्त, डब्लू गुप्त, कौशल श्रीवास्तव, जितेंद्र सोनी, ओपी यादव, अंजनी यादव, ब्लाक प्रमुख नवानगर केशव प्रसाद चौधरी, ओमप्रकाश यादव, सत्येन्द्र राजभर, विजय जायसवाल, सोनू गुप्त, आकाश तिवारी, राजू गुप्ता, जयराम पाण्डेय, धर्मेन्द्र पाण्डेय आदि मौजूद रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3