Ballia: मृतक छात्र नेता के पैतृक गाँव पहुंचे विधायक



सिकन्दरपुर, बलिया: बिगत दिनों सतीश चंद्र कॉलेज के गेट पर हुई छात्र नेता हेमंत यादव की पीट पीटकर हत्या के बाद रविवार को क्षेत्रीय विधायक मो रिजवी मृतक छात्र के पैतृक निवास धडसरा पहुंच कर शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। साथ उन्होंने सपा तथा अपने तरफ से हर तरह के सहयोग का आश्वासन दिया। 

पत्रकारों से बात चीत में उन्होंने कहा कि जिस तरह से दबंगो के द्वारा कॉलेज के गेट पर पीट पीट कर हत्या की गई। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में अपराधियो में सरकार के कानून व्यवस्था का कोई खौफ नही है।यह केवल बलिया की ही बात नही है। पूरे उत्तर प्रदेश में सत्ता के संरक्षित अपराधियो द्वारा दिन दहाड़े हत्या और बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। दिन दहाड़े पुलिस चौकी से चंद कदम दूर छात्र नेता की पीट पीटकर हत्या हो जाती है और पुलिस मूक दर्शक बनी रहती है। आज पूरा उत्तर प्रदेश हत्या और बलात्कार की वजह से कराह रहा है। सरकार का अपराध और  अपराधियों पर कोई अंकुश नही है। विधायक ने कहा कि छात्र नेता के हत्यारों के घर पर सरकार कब बुलडोजर चलाएगी?

उन्होंने छात्र नेता हेमंत यादव के पिता मनराज यादव से मिलकर अपने तथा पूरे समाजवादी पार्टी के तरफ से शोक संवेदना जताते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में मैं और पूरी समाजवादी पार्टी आपके साथ खड़े हैं। साथ विधायक मो रिजवी ने मृतक के पिता को बताया कि जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी आपके यहाँ शोक संवेदना व्यक्त करने आएंगे।

इसके पूर्व विधायक मो रिजवी ने मृतक छात्र नेता के छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रध्दांजलि दी। इस मौके पर विवेक सिंह, चंद्रमा यादव, रामजी यादव, अनन्त मिश्र, भीष्म यादव, कृपाशंकर यादव, अखिलेश यादव जंग बहादुर यादव , अमरनाथ, देवनारायण यादव, भीष्म कुमार, हिरामन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3