Ballia: चोरी के सामान के साथ चार शातिर चोर गिरफ्तार



बलिया: सुखपुरा पुलिस बुधवार की सुबह में चोरी गए सामानों के साथ चार शातिर चोरों को पकड़ने में कामयाब रही, जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा.

बुधवार की रात गस्त करते समय मुखबिर के द्वारा सूचना पर बैसहां दुर्गा मंदिर तिराहे के समीप एक बड़े नुमा दुकान में 4 से 5 की संख्या में लोग कुछ सामान लेकर बैठे थे. संभवत सुल्तानपुर में हुई चोरी के सामान को कहीं ले जाने के फिराक में थे. सूचना पर विश्वास कर सब इंस्पेक्टर बांक बहादुर सिंह अपने हमराहीयों के साथ बताए जगह पर जब पहुंचे तो चार-पांच लोग वहां बैठे दिखाई दिए और पुलिस को देख कर समान छोड़कर भागने लगे, जिस पर पुलिस बल ने बल प्रयोग करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका एक साथी भागने में सफल रहा. 

गिरफ्तार शातिर चोरों मे मुख्य रूप से राहुल कुमार राजभर पुत्र स्वर्गीय चंद्रमा प्रसाद राजभर निवासी कुर्थियां थाना सुखपुरा, राहुल कुमार राजभर पुत्र रामधनी राजभर निवासी कुम्हिया थाना सुखपुरा, गोलू कुमार पुत्र पिंटू कुमार निवासी मिढा थाना फेफना, साधु रावत पुत्र वचन रावत निवासी मिढा थाना फेफना अपना नाम बताया, जबकि भागने में सफल शातिर चोर प्रकाश रावत पुत्र साधू रावत निवासी मिढा थाना फेफना बताया गया. इनके पास से एक जोड़ी पायल, एक एलईडी टीवी, एक बैटरी के अलावे ग्लैमर नीला रंग की मोटरसाइकिल बिना नंबर की साधु रावत के पास से बरामद किया गया. 

पूछताछ किया गया तो राहुल ने स्वीकार किया कि हम लोग 24 अप्रैल की रात देवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रुदल सिंह निवासी सुल्तानपुर के घर के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और उसमें से यह सारा सामान चुराकर अपने घर कुर्थिया में रखा था. आज हम लोग इस समान को बेचने के लिए ले जा रहे थे कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सुसंगत धाराओं में चारों शातिर चोरों को जेल भेज दिया.

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3