Ballia: अज्ञात वाहन के धक्के से बुजुर्ग की मौत



सिकन्दरपुर, बलिया: बिल्थरारोड मार्ग के करमौता चट्टी पर मंगलवार की शाम को अज्ञात वाहन की चपेट में आ कर 56 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई. खबर पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया.

जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के करमौता गांव निवासी मुन्नीलाल पुत्र स्व.नरेश राम कस्बा सिकन्दरपुर में मजदूरी करते हैं. वह गांव से सुबह सिकन्दरपुर आते थे और मजदूरी कर के शाम को वापस घर चले जाते थे. 

मंगलवार को भी मुन्नीलाल मजदूरी कर के देर शाम को वह घर जा रहे थे. करीब 7 बजे मुन्नीलाल जैसे ही अपने गांव की चट्टी पर पहुंचे कि सामने आए एक अज्ञात वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया, जिससे सड़क पर गिर कर वह बुरी तरह से जख़्मी हो गए. 

दुर्घटना के बाद चालक जहां  वाहन ले कर भाग गया वहीं मौके पर इकट्ठा गांव वाले घायल मुन्नीलाल को इलाज हेतु अस्पताल ले कर जा ही रहे थे कि उन्होंने दम तोड़ दिया. 

इस दौरान सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया और वे भागे भागे घटना स्थल पर पहुंच कर दहाड़ें मार कर रोने लगे. बाद में थाना प्रभारी दिनेश पाठक के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3