Ballia: पिकअप के धक्के से बाइक सवार दो युवक घायल, एक की मौत



सिकन्दरपुर, बलियाः रविवार को खेजुरी थाना क्षेत्र के जनुआन गाँव के समीप बलिया सिकन्दरपुर मार्ग के बेलही नहर के पास तेज रफ्तार पिकअप व ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवा गया, जहाँ एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक पकड़ी थाना क्षेत्र के उसरैला गाँव निवासी धनजी राम (22 वर्ष) पुत्र राजदेव राम एवं अरुण कुमार राम (23 वर्ष) पुत्र देवनाथ राम रविवार को सुबह 10 बजे के करीब गैस सिलेंडर लेने के लिए बाइक से खेजुरी बाजार जा रहे थे. वे ज्योंहि जनुआन गाँव के पास बलिया सिकन्दरपुर मुख्य मार्ग पर बेलही नहर के पास सड़क पर पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें धक्का मार दिया. 

दोनों युवक पिकअप के धक्के से सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. वहीं पिकअप चालक वाहन लेकर फरार हो गया. आसपास के लोगो ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेजुरी भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए दोनों को जिलाअस्पताल के लिए रेफर कर दिया. 

दोनों गम्भीर रुप से घायल युवकों में से धनजी राम की मौत इलाज के दौरान हो गई, जबकि दूसरे युवक का इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि  मृतक युवक धनजी के घर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन है. घटना की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3