बलिया में बोले सीएम योगी, ' पहले युवाओं के हाथ में कट्टा दिया जाता था और अब टैलेंट देख उन्हें रोजगार दिया जा रहा है'

 


Ballia: सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. महर्षि भृगु, शहीद मंगल पांडेय के साथ ही सेनानी चित्तू पांडेय और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की धरा को नमन करते हुए सीएम योगी सीधे विपक्ष पर हमला बोला.

कहा कि पहले युवाओं के हाथ में कट्टा दिया जाता था और अब टैलेंट देख उन्हें रोजगार दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री बलिया के सतीशचंद्र कॉलेज के प्रांगण से बलिया के अध्यक्ष पद प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने आए थे.

कहा कि वर्ष 2017 से पहले जानबूझ कर बलिया के विकास को बाधित किया जा रहा था. अब बलिया ब्याज समेत अपनी कीमत वसूल रहा है. बलिया की माटी में बलिदानी क्षमता है. इसीलिए वह देश में सबसे पहले आजाद हुआ था.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए लोकनायक जय प्रकाश नारायण के आंदोलन को जमाना कभी भूल नहीं सकता. इस दौरान योगी ने बलिया से ही शुरू हुई उज्ज्वला योजना की खूबियां गिनाईं.

आयुष्मान योजना और फ्री राशन योजना को भी गिनाया. कहा कि देश में 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दिया जा रहा है. इसमें 15 करोड़ लोग यूपी के हैं. प्रधानमंत्री के विजन को यूपी सरकार मिशन के रूप में लेकर कार्य कर रही है.

बलिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो नगर पालिका तथा दस नगर पंचायतों के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में सतीश चंद्र कॉलेज महाविद्यालय के मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

सीएम के दौरे से पहले अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन राम कुमार ने कार्यक्रम व हेलीपैड स्थल पं. गोरखनाथ उपाध्याय क्रीड़ांगन का निरीक्षण किया. अपर पुलिस महानिदेशक ने सभी अधिकारियों के साथ फुट पेट्रोलिंग कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. 

तत्पश्चात पुलिस लाइन बलिया में जनपद/गैर जनपद से वीवीआईपी सुरक्षा ड्यूटी में लगे समस्त राजपत्रित व अराजपत्रित अधिकारियों/कर्मचारियों को वीवीआईपी सुरक्षा के सम्बन्ध में ब्रीफ किया गया।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3