BALLIA: सिकंदरपुर में निकाय चुनाव में भाकपा माले ने सपा को दिया समर्थन



सिकन्दरपुर, बलिया। भाकपा (माले) ने नगर पंचायत सिकन्दरपुर के चुनाव में अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश चौधरी का समर्थन दे कर उन्हें विजयी बनाने की नगर के मतदाताओं से अपील की है।

भाकपा द्वारा समर्थन दिए जाने से दिनेश चौधरी को काफी बल मिलने की उम्मीद की जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीराम चौधरी ने प्रत्याशी दिनेश चौधरी के चुनाव कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान समर्थन देने की घोषणा किया है जिससे नगर में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि भाजपा की नफरती, विभाजनकारी और बुल्डोजर की राजनीति ने प्रदेश और देश का काफी अहित किया है। उसकी फासीवादी नीतियों ने संविधान और लोकतंत्र को गहरा आघात पहुंचाया है। शिक्षा से लेकर महत्वपूर्ण संवैधानिक संस्थाओं का भगवाकरण किया है। अमीर-गरीब की खाई बेतहाशा बढ़ाई है। 

देश की संपदा को मुट्ठीभर कारपोरेट के हवाले कर दिया है। ऐसे में देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए हर स्तर पर भाजपा को परास्त करना समय की मांग।इस अवसर पर चुनाव प्रभारी डॉ शोएबुल इस्लाम, सपा प्रत्याशी दिनेश चौधरी, सरतेज यादव, फरदीन खां सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता एवं नागरिक  मौजूद रहे।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3