बलिया में दर्दनाक हादसा; सड़क किनारे खड़े ट्रक से डीजे लदी पिकप टकराई, तीन युवकों की मौत



बलिया: रसड़ा कोतवाली के निबू चट्टी के पास शनिवार की शाम सड़क किनारे खड़े ट्रक से डीजे लदी पिकप टकरा गई, हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पिकप का चालक भाग निकला. मौत की खबर लगते ही तीनों परिवार में कोहराम मच गया.

गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र से एक बरात रसड़ा आ रही थी. बारात में शामिल होने के लिए डीजे वाले पिकप से सिघाधर घाट होते हुए रसड़ा आ रहे थे. पिकप पर डीजे बंधा था, जिसमें सभी आपरेटर सवार थे. 

सिघाधर घाट- रसड़ा मार्ग के नीबू चट्टी पर अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो से बचने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्करा गई. इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए. चालक के दाहिने साइड़ बैठे डीजे आपरेटर मुकेश कुमार (19वर्ष), अंकित कुमार (19वर्ष) और जौनपुर निवासी एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. पिकप की छत पर बैठा अजय कुमार घायल हो गया. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. घटना की खबर लगते ही बरात में खलबली मच गई. किसी तरह शादी की रस्म पूरी कर रात में ही बारात वापस लौट गई. रसड़ा थाना प्रभारी हितेन्द्र सिंह ने कहा कि तेज रफ्तार की डीजे लदी पिकप ने ओवरटेक के चक्कर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. इसमें तीन युवकों की मौत हो गई. एक घायल है. 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3