Aaj Ka Rashifal 27 August 2023: पढ़िए दैनिक राशिफल



मेष

मेष राशि के लोगो के लिए आज का दिन संतान के मामले में काफी लाभकारी रहेगा। इस राशिवालों को मित्रों और रिश्‍तेदारों से अप्रत्याशित व्यवहार का सामना करना होगा। धार्मिक आस्था बढ़ेगी।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहेगा। नौकरी पेशा लोगों को पद प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा। कार्य व्यापार में वृद्धि व लगभग सभी तरह के कार्यां में सफलता प्राप्त होगी। नए कामों की शुरुआत संभव है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को सलाह है कि आज कोई भी काम करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर लें। सेहत का विशेष ख्‍याल रखने की आवश्यकता है। अपनी खानपान की आदतों पर काबू रखें।

कर्क

कर्क राशि के लोगों आज कामकाज से संबंधित किसी नई योजना पर विचारमग्न रहेंगे। आपको आलोचना और अपने शुभचिंतकको के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। थोड़ा संभलकर रहें।

सिंह

कर्क राशि के लोगों आज कामकाज से संबंधित किसी नई योजना पर विचारमग्न रहेंगे। आपको आलोचना और अपने शुभचिंतकको के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। थोड़ा संभलकर रहें।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को आज खुद पर आलस्य को हावी नहीं होने देना है। आलस्य का त्याग कर समय का उचित प्रयोग करें इससे आप अपने कार्यक्षेत्र एवं रचनात्मक क्षेत्र में सुर्खियां बटोरेंगे।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह राजनीतिक क्षेत्र के व्यक्तियों के लिए लाभप्रद स्थितियों के आसार है, आप काफी आराम महसूस करेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति से संतुष्ट रहेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक दायित्वों की समयानुकूल पूर्ति हेतु प्रयत्नशील रहे। आपका समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक खुशनुमा दिन बीतेगा।

धनु

धनु राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है। आपको सलाह है कि आज असामाजिक तत्वों से दूरी बनायें रखें। परिजनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें।

मकर

मकर राशिवालों के लिए आज का दिन सहयोगियों के साथ काम करने के लिए एक दूसरे को प्रेरित करे। अपने संबंधों का थोड़ा ख्याल रखें। अपने नैतिक कर्तव्यों से विमुख न हों।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह आर्थिक आवश्यकताओं की पूर्ति करने वाला साबित होगा। हालांकि, आपको इसके लिए कुछ पैसा उधार लेना पड़ सकता है।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह नए कार्यों में लाभ दिलाने वाला रहेगा। आज शाम आप बच्चों के साथ समय बिताने का आनंद ले पाएंगे। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3