Ballia: जिलाधिकारी ने नवानगर ब्लाक के कठौड़ा गांव का किया निरीक्षण

 


सिकन्दरपुर(बलिया)। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने शनिवार को सिकंदरपुर थाने में थाना दिवस के मौके पर लोगों की शिकायतें सुनी और संबंधित अधिकारियों को जरुरी दिशा-निर्देश जारी किए। कहा कि लोगों की समस्या का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण ही शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

इसके बाद जिलाधिकारी ने सरयू नदी के बढ़ते जल स्तर को देखते हुए कठौड़ा गांव का निरीक्षण किया एवं गांव के पास स्थित रेगुलेटर की स्थिति का भी जायजा लिया। उन्होंने उप जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि बढ़ते जलस्तर को देखते हुए इससे प्रभावित होने वाली आबादी को दूसरी सुरक्षित जगह स्थानांतरित कर उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। 

कहा कि किसी भी प्रकार के जान माल की क्षति न होने पाए ,इस बात का ध्यान रखा जाए। उन्होंने गांव के लोगों को आश्वस्त किया कि शासन स्तर से जितनी मदद हो सकेगी,हम करेंगे। किसी स्तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

आम जनों की समस्या का समाधान करना ही शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक एस आनंन्द, उपजिलाधिकारी रवि कुमार, क्षेत्राधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3