Ballia News: करम्मर गांव में चाकू से गोद कर युवक की हत्या



करम्मर गांव में चाकू से गोद कर  युवक की हत्या

सोमवार को नए घर का था गृह प्रवेश

बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था मृतक


बलिया। खेजूरी थाना क्षेत्र के करम्मर गांव में मंगलवार की देर रात्रि दरवाजे पर सो रहे युवक की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोंदकर हत्या कर दिया। युवक की आवाज सुनकर परिजन दौड़े  तब तक बदमाश भागने में सफल हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए युवक को जिला अस्पताल ले जा रहे थे। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस. आनंद कुमार भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मिली जानकारी के अनुसार खेजूरी थाना क्षेत्र के करम्मर गांव निवासी बादल पटेल 18 पुत्र हरेराम पटेल के नए मकान का गृह प्रवेश सोमवार को था। जिसमें सभी रिश्तेदार जुटे हुए थे, जबकि सामान उसके पाटीदार के घर पर रखा गया था। जहाँ मंगलवार की रात्रि बादल पटेल अपने पाटीदार के दरवाजे पर सोया हुआ था, जो कि उसकी मां मौसी और अन्य लोग करीब 500 मीटर की दूरी पर सोए हुए थे। इसी बीच देर रात अज्ञात बदमाश पहुंचकर युवक के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दिया। 

युवक की शोरगुल सुन परिजन मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। परिजन उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक टीडी कॉलेज में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। युवक की किससे दुश्मनी थी। इसका कोई सुराग अभी नहीं मिला है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3