पिता के नाम चिठ्ठी लिखकर रहस्यमय ढंग से लापता हुआ छात्र



Kanpur: कल्याणपुर के मिर्जापुर में अपनी दादी के पास रहकर नवीं में पढ़ रहा छात्र गुरुवार शाम से पिता के नाम चिठ्ठी लिखकर रहस्यमय ढंग से लापता हो गया. पनकी रोड मिर्जापुर खड़ंजा पर कोचिंग सेंटर के पास उसकी साइकिल और बस्ता मिला है. छात्र ने एक अज्ञात युवक के स्वजन को नुकसान पहुंचाने और रुपये मांगने के डर से भागने की बात लिखी है.

मकसूदाबाद निवासी प्रयागराज स्थित एक व्यावसायिक शिक्षण संस्थान में कार्यरत हैं जबकि उनका बड़ा बेटा लखनऊ पीजीआइ मेडिकल कालेज से एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा है जबकि छोटा बेटा पनकी के एक प्रतिष्ठित स्कूल से नवीं का छात्र है. छह माह पहले पत्नी के निधन के बाद से छोटा बेटा कल्याणपुर के मिर्जापुर में दादी के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा है.

गुरुवार शाम छात्र दादी से कोचिंग जाने की बात कहकर घर से निकला था जबकि उसकी साइकिल और बस्ता कोचिंग के पास मिर्जापुर खडंजे पर मिले. दुकानदार ने कोचिंग संचालक को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने छात्र के पिता से संपर्क किया. सूचना पर पहुंचे छात्र के चाचा ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस को जांच के दौरान छात्र के कमरे से पिता के नाम पर लिखी गई एक चिट्ठी मिली.

जिसमें उसने एक अज्ञात व्यक्ति पर पिछले एक सप्ताह से से पूरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर रुपयों की मांग की बात लिखी थी. कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि स्वजन की शिकायत पर अपहरण में रिपोर्ट दर्जकर पुलिस की चार टीमें छात्र की तलाश में जुटी हैं. सीसी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3