Aaj Ka Rashifal 02 सितंबर 2023: पढ़िए दैनिक राशिफल



मेष दैनिक राशिफल 

आज ग्रह स्थिति के कारण मेष राशि वाले लोगों को प्रेम संबंध को मजबूत बनाने की और कोशिश करें. यदि आप विद्यार्थी है तो शिक्षा पर ध्यान दें. आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क ना लें लेकिन धनलाभ के योग है पर सोच समझकर ही कदम आगे रखें. आज आपको मंदिर में लाल फूलों से पूजा करनी है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृष दैनिक राशिफल 

वृष राशि वाले लोगों को अपने नौकरी या व्यापार में किसी तरह की कोई लापरवाही ना बरतें. घर के बड़े बुजुर्गों के साथ अच्छे संबंध रखने हैं तथा कार्य क्षेत्र में वरिष्ठों के साथ अच्छे संबंध रखने हैं. आप किसी गरीब कन्या की आर्थिक सहायता करें. भाग्यमीटर पर आज किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही हैं. 

मिथुन दैनिक राशिफल 

आज आप कार्यक्षेत्र में रिस्क लेकर कोई बदलाव करने की कोशिश ना करें. पारिवारिक रिश्तों पर ध्यान दें. आपके घरेलू अच्छे संबंधों का असर आपके काम पर भी पड़ेगा. आज आप गंगाजल डालकर स्न्नान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल  

आज आप अपने स्वास्थ्य का अधिक ख्याल रखें. घर परिवार और आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क लेना उचित नहीं रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें और वाद-विवाद में ना फंसे. आज आप हो सके तो दिन में कभी भी कम से कम 1 घंटे का मौन धारण करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है. 

सिंह दैनिक राशिफल 

सिंह राशि वाले लोगों को आज चाहिए कि निजी संबंधों में किसी भी प्रकार के लापरवाही न बरतें. जीवनसाथी या जीवन संगिनी के स्वास्थ्य और उनकी भावनाओं का पूरा ख्याल रखें. व्यापार के मामले में भी कोई बड़ा डिसीजन लेने से बचें और किसी भी प्रकार का जोखिम न उठाएं. आज आप माथे पर चंदन का टीका लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कन्या दैनिक राशिफल 

कन्या राशि वाले लोगों को कोई बड़ा नुकसान होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह ना हों. तनाव मुक्त होकर के लाइफ को इंजॉय करें. बेवजह के क्रोध और विवाद को टालें. आज किसी धार्मिक जगह जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है. 

तुला दैनिक राशिफल 

आज आपको जीवन में कुछ परेशानियां देखने को मिल सकती हैं. दांपत्य जीवन में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें. बाकी कार्य क्षेत्र और आमदनी के लिए आज का दिन लाभदायक है. आज आप जेब में लाल रंग का रुमाल रखकर काम पर जाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

सरकारी संबंधों से आज आपको फायदा मिलने के योग बन रहे हैं. बाकी घर गृहस्थी के मामले में भी कुछ कमियां नजर आ रही हैं लेकिन आपका चुप रहना आज आपके लिए हितकारी होगा. आज आप अपने घर में गूगल की धूनी शाम के समय जरुर दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

धनु दैनिक राशिफल 

धनु राशि वाले लोगों को कोई बड़ा फायदा आज हो सकता है. नौकरी के इंटरव्यू में कामयाबी मिलेगी. व्यापार में नई डील साइन कर सकते हैं. आज आप अपने घर में खुशबू बनाए रखें. इत्र का छिड़काव करें या अगरबत्ति जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मकर दैनिक राशिफल 

आर्थिक और पारिवारिक मामलों में आज अधिक जागरूक रहें. आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना है तथा खाने-पीने का खास ख्याल रखें. आज आप अपने घर में किसी शुभ कार्य का आयोजन या उसकी तैयारियां कर सकते हैं भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कुंभ दैनिक राशिफल  

आज आप अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. किसी बात का तनाव ना लें. धनलाभ के योग बन रहे हैं. लेकिन जब आप अपना दीमाग शांत और फोकस रखेंगे. आज आप जेब में चांदी का सामान रखें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मीन दैनिक राशिफल 

आज आप सोच-समझकर खर्चा करें. व्यर्थ के पैसे खर्च होने के योग हैं. आज हो सके तो शॉपिंग पर ना जाएं और जिस काम को हाथ में लें उसे आज ही पूरा करें. उपाय ये है कि आज आप लक्ष्मी की पूजा और उनके बीज मंत्र का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 



Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3