Aaj Ka Rashifal 07 सितंबर 2023: पढ़िए दैनिक राशिफल



मेष

आज का दिन अच्छा रहेगा। आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं,। आज कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। विरोधी भी आपके पक्ष में नजर आएंगे, जिस कारण आपका हर काम सहजता से पूर्ण होने वाला है। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे, स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृषभ

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं। आज आप कोई पुराना कार्य छोड़ सकते हैं। किसी नए कार्य का शुभारंभ और लंबी पार्टनरशिप कार्यक्षेत्र में हो सकती है। जिस कारण आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। 

मिथुन

आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आज किसी कार्य विशेष के लिए बाहरी यात्रा पर जा सकते हैं, हालांकि कार्य के पूर्ण होने में संदेह है। वाहन आदि के चलाते समय सावधानी रखें। वाणी पर संयम रखें, आज आपका बना बनाया काम बिगड़ सकता है।

कर्क

आज का दिन आपके लिए अत्यधिक परिश्रम से भरा रहेगा। आज आपको दिन भर की भागदौड़ के कारण शारीरिक थकान महसूस होगी, आपका स्वास्थ्य भी बिगाड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में किसी का दुखद समाचार सुनने को मिलेगा।

सिंह

आज का दिन आपके लिए कोई सुखद समाचार लेकर आने वाला है। बहुत दिनों से आपके काम में जो रुकावट आ रही है, वह आज दूर होने वाली है। व्यापार-व्यवसाय में बड़ी पार्टनरशिप या बड़ी डील आपको किसी विशिष्ट व्यक्ति के माध्यम से मिल सकती है। परिवार में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। 

कन्या राशि

आज के दिन आप किसी विशिष्ट कार्य के लिए बाहर जा सकते हैं, यात्रा आदि में सुखद अनुभूति होगी। किसी पुराने मित्र से मिलना होगा। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर आपको लाभ हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में कोई नया परिवर्तन करने का विचार मन में आ सकता है, जो आपके लिए लाभकारी होगा। 

तुला

आज के दिन आपको लिए संभल कर चलने की आवश्यकता है। कोई भी बड़ा रिस्क आज व्यापार में न उठाएं, नहीं तो बड़ी हानि का शिकार होना पड़ सकता है। व्यापार-व्यवसाय में किसी पर अत्यधिक निर्भर होना आपके लिए ठीक नहीं होगा। 

वृश्चिक

आज के दिन आप कुछ परेशान रह सकते हैं, इसका एक कारण आपका स्वास्थ्य होगा। आप और आपका परिवार मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकता है, खानपान पर नियंत्रण रखें। व्यापार-व्यवसाय में बड़ा लेनदेन करने से पहले अच्छी तरह कागजी कार्रवाई देखकर ही कोई बड़ा काम करें, नहीं तो नुकसान होगा। 

धनु

आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए कहीं से आर्थिक मदद प्राप्त करने के लिए जा सकते हैं। किसी मित्र या संबंधी से आपको बड़ी मदद मिल सकती है। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, परिवार में चल रहे हैं आपसी मतभेद दूर होंगे।

मकर

आज का दिन आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय में बड़े लाभ के योग बन रहे हैं। आप कोई नया काम शुरू करने के लिए प्रॉपर्टी आदि का लेनदेन कर सकते हैं। शेयर मार्केट में बड़ा निवेश करना लाभकारी होगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। कुंभ

आज के दिन वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी रखें, नहीं तो किसी बड़ी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद से दूर रहें। पैतृक संपत्ति को लेकर आपसी विवाद की स्थिति बन सकती है। पत्नी से मतभेद बढ़ेंगे, व्यापार-व्यवसाय में आज बड़ा निवेश करना आपके लिए हानिकारक होगा। 

मीन

आज आप किसी कार्य के लिए बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। आप किसी नए काम का विचार बना रहे हैं तो उस कार्य में थोड़ा विलंब हो सकता है। लेकिन सफलता आपको मिलेगी, आप निराश न हो। व्यापार-व्यवसाय में परिवर्तन के योग बन रहा हैं। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3