Ballia: शिक्षक दिवस पर प्रबंधक शेख अहमद अली नें अंग वस्त्रम, डायरीक्षव पेन से शिक्षकों को किया सम्मानित

 


सिकन्दरपुर, बलिया। शिक्षक दिवस पर मंगलवार को क्षेत्र की शिक्षा के क्षेत्र की अग्रणी संस्था चाइल्ड एजुकेशन सेंटर व एनएमजी इंटर कालेज में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मैनेजिंग इचार्ज, प्रधानाचार्य और शिक्षकों को सम्मानित किया गया। 


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रबंधक शेख अहमद अली 'संजय भाई' रहे। समारोह में विद्यालय के तीन दर्जन से अधिक अध्यापक-अध्यापिकाओं को सम्मानित किया गया।


मुख्य अतिथि शेख अहमद अली ने गुरुजनो के प्रति छात्र-छात्राओ की महत्ता का बखान करते हुए कहा कि शिक्षक का हमारे व्यक्तित्व निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान है। शिक्षकों के बिना यह मानव जीवन सार्थक नहीं है। कहा कि गुरु के सही मार्गदर्शन के बिना अच्छे समाज की कल्पना नहीं की जा सकती। श्रेष्ठ समाज के निर्माण में गुरु की बहुत बड़ी भूमिका होती है। 


प्रिंसिपल सन्तोष शर्मा ने कहा कि शिक्षक के बिना अच्छे समाज की कल्पना नहीं की जा सकती है। शिक्षक ही ऐसे समाज का निर्माता होता है। 


सम्मानित होने वालों में मैनेजिंग इंचार्ज नजरूल बारी, प्रधानाचार्य सन्तोष शर्मा, एहसानुल्लाह, दयानंद प्रसाद, सैफ अंसारी, सनाउल्लाह, गजेंद्र यादव, जितेंद्र कुमार, रेयाज, गौहर, राजेश राय, मनोहर कुमार, राजाराम यादव, श्रीमती सलीकुन निशा, श्रीमती पिंकी सोनी, श्रीमती शांति मोदनवाल, तमन्ना परवीन, नाहीद, साफिया, हुमा नसरीन, ही ना कैसर, निकीता, ममता, नफीसा, यासमीन, लायबा, राबिया, कनीज गौसिया शामिल हैं। मैनेजिंग इंचार्ज नजरूल बारी ने मुख्य अतिथि का आभार जताया। 

























Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3