35 साल की प्रेमिका के कमरे में मिला 26 साल के प्रेमी का लहूलुहान शव



Ghazipur: जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई। बड़ेसर थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद गांव में युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही चाकू घोंपकर कर दी। सोमवार सुबह युवका का शव प्रेमिका के कमरे में बेड पर मिला। पुलिस ने हत्यारोपी महिला को हिरासत में लिया है। आरोपी महिला का कहना है कि प्रेमी मुझे परेशान करता था। गुस्से में आकर उसकी जान ले ली। 

बड़ेसर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मनीष कुमार सिंह (26) बिहार में प्राइवेट नौकरी करता था। उसका पास के ही एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला के घर आना-जाना था। वो दो बच्चों की मां है। महिला का पति मध्य प्रदेश पुलिस में सिपाही है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसे लेकर पहले पंचायत भी हो चुकी है।

रविवार रात महिला के दोनों बच्चे उसी गांव स्थित पुराने घर पर अपने दादा के पास सोने गए थे। महिला अपने घर में अकेली थी। देर रात किसी समय मनीष भी पहुंचा। सुबह उसका लहूलुहान शव महिला के बेड पर मिला। पेट और चेहरे धारदार चाकू से वार किया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3