दरिंदगी: 11वीं छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने दो को दबोचा



UP: सहारनपुर में कोतवाली गंगोह क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली कक्षा 11 की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी बदहवास हालत में लड़की को कस्बे शिव चौक पर फेंक कर फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली गंगोह क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी कक्षा 11 में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक, स्कूल की छुट्टी के बाद गांव आसराखेड़ी निवासी दो लड़के छात्रा को मिले, जिन्हें छात्रा पहले से जानती थी। आरोपियों ने छात्रा को घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया।

इसके बाद आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर पहले से तीन युवक और मौजूद थे। परिजनों का आरोप है कि छात्रा के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी बदहवास हालत में छात्रा को शिव चौंक पर छोड़ कर चले गए।

मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। छात्रा रोने लगी। पता लगने पर सीओ मुनीश चंद्र और कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा महिला पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और छात्रा को अपने साथ ले गए। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3