बेटे की लाश ठेले पर रखकर घूमती रही मां, किसी ने नहीं दिखाई दरियादिली, चौकी इंचार्ज की सहायता से चंदा जुटाकर कराया अंतिम संस्कार



मेरठ: मेरठ से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक मां ठेले पर अपने बेटे की लाश रखकर अंतिम संस्कार के लिए कुछ लोगों से पैसों की गुहार लगा रही थी, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा. बेबस मां ठेले को लेकर इधर से उधर जा रही थी. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. बाद में पुलिस ने मृतक का अंतिम संस्कार कराया.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को मेडिकल थाना क्षेत्र के एक शराब की दुकान के पास एक युवक की लाश पड़ी थी, जिसकी तरफ किसी का ध्यान नहीं जा रहा था. दूसरी तरफ एक मां अपने छोटे बेटे के साथ बड़े बेटे की तलाश कर रही थी इस दौरान शराब के ठेके के पास बेटे की लाश देख उसकी चीख निकल गई. महिला ने उसे ठेले पर रख अंतिम संस्कार के लिए लोगों के आगे गिड़गिड़ाते रहे लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा, जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो चौकी इंचार्ज ने चंदा जुटाकर मृतक का अंतिम संस्कार कराया.

जानकारी के मुताबिक मृतक मूलरूप से इटावा का रहने वाला था लेकिन कई सालों से उसका परिवार मेरठ में रहता था. उसे शराब पीने की लत थी. वहीं इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अखिलेश मोहन ने एक्शन लेते हुए जांच बैठा दी..उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3