Ballia Big Breaking: सगा भाई ही निकला बहन का हत्यारा, गोली चलाते वक्त नहीं कांप हाथ



बलिया। जिले के चितबड़ागांव थाना अंतर्गत ग्राम रामपुरचिट में एक युवती को घर में घुसकर गोली मार कर हत्या की घटना का चितबड़ागांव पुलिस ने सफल अनावरण करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का सगा भाई ही हत्यारा निकला, वह फोन पर बात करने से नाराज था। इसी के चलते उसने ऐसा कांड किया। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा व खोखा बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द के आदेश के अनुपालन में  प्रभारी निरीक्षक चितबड़ागांव राम सजन नागर के नेतृत्व में थाना चितबड़ागांव पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे अथक प्रयास से थानाक्षेत्र चितबडागांव में एक युवती की गोलीमार कर हत्या की घटना का सफल अनावरण करने में सफलता मिली है। पुलिस ने संबंधित अभियुक्त अनितेश यादव पुत्र हरेन्द्र निवासी रामपुरचिट थाना चितबड़ागांव को रामपुरचिट मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। हत्या करने वाला अभियुक्त मृतका का सगा भाई है। अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा व खोका कारतूस बरामद किया गया, जिसे वह खेत में ले जाकर छुपा दिया था। 

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी बहन को फोन पर बात करने से बार बार मना करता था लेकिन वह नही मानी इसलिए वह घटना वाली रात पुनः उसे समझाने गया लेकिन फिर वह नही मान रही थी, जिससे गुस्से में आकर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। अभियुक्त ने सुना कि हत्या में फांसी की सजा होती है जिसके डर से ये बात किसी को उसने नही बतायी तथा वह अब बिहार भागने की फिराक में था। जिसकी गिरफ्तारी चितबड़ागांव पुलिस टीम द्वारा की गयी। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को न्यायालय चालान कर दिया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3