शक्की पति की हैवानियत: महज शक में ले ली पत्नी की जान, दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा



Crime: राजस्थान के नवगठित ब्यावर जिले के जवाजा थाना इलाके में एक पति ने प्रेम प्रसंग के महज शक के आधार पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पत्नी की हत्या करने की वारदात करना भी कबूल कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि 9 सितंबर को जवाजा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके के भैरुखेड़ा गांव में एक महिला लीला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने वहां लोगों से पूछताछ की. इस बीच भैरुखेड़ा पहुंचे मृतका भाई बड़ाछ बदनौर निवासी राजू सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहन के शव को देखा था. उसके शरीर पर ताजा मारपीट के निशान थे.

राजू सिंह ने बताया कि लीला के दाहिना पैर टूटा हुआ था और सिर में भी चोट के निशान थे. उसके कपड़े खून में सने हुए थे. उसकी बहन के साथ बहुत ज्यादा मारपीट की गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को लीला के पति प्रभु सिंह पर शक हुआ. इस पर पुलिस ने प्रभु सिंह को डिटेन कर उससे मनोवैज्ञानिक तरीके से गहराई से पूछताछ की. इससे वह टूट गया.


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3