आज का राशिफल: जानें क्या कहते हैं आज आपके सितारे, 09 सितम्बर 2023



 मेष दैनिक राशिफल 

आज आपकी जुबां पर सरस्वती का वास होगा. अच्छा कहें किसी के बहस में ना फंसे. अपने दिल की बात किसी से ना कहें. आज काम बनने के दिन है. आपको अचनाक धनलाभ होने के योग बन रहे हैं. काली चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 


वृष दैनिक राशिफल 

आज सुख सौभाग्य का दिन है आप अपने घर में किसी मंगल कार्य का आयोजन भी कर सकते हैं. सम्मान बढ़ेगा आप अनुशासन में रहें. अपने किसी काम को देर से ना करें. आज शनि मंदिर में माथा टेकने जाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.   


मिथुन दैनिक राशिफल 

आज किसी से साथ मिलकर काम करने से आपको ज्यादा सफलता के योग बन रहे हैं. अपने काम को करने से पहले किसी से शेयर ना करें. दोपहर बाद का समय आपके लिए बेहतर है. शाम को पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीया जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है 


कर्क दैनिक राशिफल 

आज आपके हक में समझौते का दिन है. किसी बिजऩेस डील की बात हो या फिर कोई पारिवारिक समझौता हो आज आपके हक में हो सकता है. दान धर्म पर ध्यान दें. शनिदेव का जाप करें. आपकी मेहनत का फल आज आपको मिलने का दिन है. 

सिंह दैनिक राशिफल 

आपके चारों ओर कुछ ऐसे अवसर आपको नज़र आएंगे जिनका फैसला आपको पूरे आत्मविश्वास के साथ लेने होगा. मित्रों से फायदा मिलने के योग भी बन रहे हैं. किसी काम को जल्दबाज़ी में ना करें. शनिदेव को बेंगन या काले तिल चढ़ाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.  


कन्या दैनिक राशिफल

भाग्य आज आपके साथ है. लंबी दूरी की यात्रा से फायदा होगा लेकिन अपने मन की बात सोचसमझकर किसी से करें. हो सके तो काम पूरा होने के बाद भी आप अपनी बात कहें. व्यापार में तेजी लाने के लिए आज आलस छोड़ दें. किसी मंदिर में सफेद चीज़ का दान करें. 

तुला दैनिक राशिफल 

आज आपका दिन व्यर्थ कामों में बीतेगा. इसका भरपूर फायदा लेना चाहते हैं तो ऐसा काम करें जिससे भले ही कोई फायदा ना हो लेकिन आपका दिल खुश हो जाए. अपनी पसंद के गाने सुनें या जो भी आपको करना पसंद है आज करें. कामकाज के लिहाज से आज का दिन धीमा है.  

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आज आपको अपनी मेहनत के परिणाम देखने को मिलेंगे. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको समय लगेगा लेकिन ध्यान रखें कि ये आपके आने वाले समय में आपके लाभ देगा. अगर आप आज किसी की मदद करते हैं तो उसकी दुआओं से आपके बिगड़े काम भी बन सकते हैं. 

धनु दैनिक राशिफल

आज अपने मन को शांत रखें. बाकी दिनों के मुकाबले आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. इससे आपको बेहद ख़ुशी मिलेगी और इस काम को पाने के लिए झेली गयी सारी मुसीबतें मिट जाएंगी. 

मकर दैनिक राशिफल 

आज सुख समृद्धि का पाने का दिन है. धन की देवी मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा बनी रहेगी. अपने घर को साफ रखें और किसी की निंदा ना करें. अपने काम को आज आगे बढ़ाने के जो फैसले आप लेंगे उसमें किस्मत आपका साथ देगी. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  


कुंभ दैनिक राशिफल  

आज किसी के साथ किसी भी तरह के वाद विवाद में ना फंसें. अगर आज आपको झगड़े के आसार लग रहे हैं तो आप उस इंसान के संपर्क में ना आएं. आज का दिन आपके लिए तनाव पैदा कर सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तो आज का दिन आराम से बीत जाएगा. मंदिर में शनिदेव को नारियल चढ़ाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.  


मीन दैनिक राशिफल

धन लाभ के लिहाज से आज का दिन आपके लिए शुभ है. आप अपने मन की सुनें. आज लिए फैसलों का आपको भविष्य बदलने में मदद करेगा. अगर आप आज नौकरी के लिए किसी से बात करने जा रहे हैं तो आपका काम बनने की उम्मीद है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन कई तरह के लाभ का दिन साबित हो सकता है. घर में देसी घी का दीपक आज जरुर जगाएं.  

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3