बलिया में जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

बलिया में जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या


बलिया। जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने प्रथम दृष्टया कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, दुबहर थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर ब्यासी नई बस्ती निवासी यथार्थ विक्रम सिंह (25) पुत्र स्व. कामख्या नारायण सिंह की अपने पटीदार नागेश्वर सिंह से करीब छह माह से जमीन व ईंट भट्ठे का विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर बुधवार की देर शाम यथार्थ विक्रम सिंह के दरवाजे पर विपक्षी करीब सात-आठ की संख्या में पहुंच गए तथा यथार्थ विक्रम की मां से मारपीट करने लगे।

इसी बीच उक्त लोगों में से किसी ने यथार्थ विक्रम सिंह के सिर में गोली मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में यथार्थ विक्रम को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया‌, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे गंभीरावस्था में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इलाज हेतु वाराणसी ले जाते समय यथार्थ विक्रम सिंह की मौत हो गयी।

मृतक यथार्थ विक्रम सिंह के चचेरे भाई ने बताया कि यह मामला थाने से लेकर मुख्यमंत्री के पोर्टल तक दिया गया था। लेकिन इसका समाधान नहीं निकल सका। मृतक के चचेरे भाई की मानें तो दुबहर थाने पर कई बार जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी जा चुकी है। लेकिन दुबहर थानाध्यक्ष हर बार समझौता कराकर घर भेज दे रहे थे।

 पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि दुबहर थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर ब्यासी गांव में दो पाटीदारों के बीच काफी दिनों से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

इसको लेकर बुधवार की शाम दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष ने विक्रम सिंह के सिर में गोली मार दी। जिसकी वाराणसी जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। प्रथम दृष्टतया टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3