देव दीपावली पर 51 हजार दीपों से जगमगा उठा रसड़ा का श्रीनाथ सरोवर



Ballia:  देव दीपावली पर रसड़ा नगर का विख्यात श्रीनाथ सरोवर सोमवार को 51 हजार दीपों से जगमगा उठा। दीपों के जगमगाहट के अद्भूत नजारे से पूरा सरोवर की अलौकिक रोशनी में सराबोर हो गया। मानो पल भर के लिए आसमान से सितारे स्वयं इस सरोवर के पास जमीं पर उतर आएं है। 

दीपों के जगमगाने में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, श्रीनाथ बाबा विकास सेवा ट्रस्ट समेत अनेक सामाजिक संगठनों के लोगों का विशेष सहयोग रहा। इस अद्वितीय व मनमोहक नजारे को देखने के लिए रसड़ा नगर से बड़ी संख्या में महिलां और पुरुष भी पहुंचे। 

इस दौरान श्रीनाथ मठ के महंत कौशलेंद्र गिरी ने आयोजकों संग गंगा आरती उतारकर क्षेत्र के खुशहाली की मंगलकामना की। जबकि बेल्थरारोड का रामलीला मैदान और बिचला पोखरा भी दीपों की रोशनी से जगमगा उठा। नगर के सैकड़ों लोगों ने यहां पहुंचकर दीपक जलाया और पोखरी पर पूजन किया। 

इस मौके पर नगर पंचायत चेयमरैन प्रतिनिधि दिनेश गुप्ता, समजासेवी आलोक गुप्ता, दीपक कन्नौजिया, विपिन बिहारी पांडेय, मृत्युंजय गुप्ता, सुनील साहनी, पंकज मोदी, सोनू गुप्ता, राजेश वर्मा, आलोक जायसवाल समेत अनेक लोगों ने भी दीपक जलाया और क्षेत्र के खुशहाली की मंगलकामना की। 


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3