Ballia News: अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, पहुंची पुलिस

 


बलिया। थाना पकड़ी अन्तर्गत उससा गांव के समीप स्थित बहेरा नाला के पास 48 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने से पासपड़ोस के गांवों में सनसनी फैल गई है। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अधेड़ की मौत सर पर किसी ठोस वस्तु की चोट से हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पकड़ी पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। उधर मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया और वे भागे भागे घटना स्थल पर पहुंच रोने चिल्लाने लगे।

जानकारी के अनुसार ग्रामपंचायत पूर का टोला उससा निवासी मोहन राजभर पुत्र कमला राजभर रोज़ाना की भांति बुधवार को भी गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित बहेरा नाला में मछली पकड़ रहा था। जैसा कि गांव के लोग अंदाज़ लगा रहे हैं मछली पकड़ने के दौरान ही अज्ञात व्यक्ति ने किसी बात पर उस के सर पर ठोस वस्तु से मार दिया होगा, जिससे मौके पर ही मोहन की मौत हो गई होगी। 

दूसरे दिन गुरुवार को सुबह नाला की तरफ किसी कार्यवश गए एक व्यक्ति ने शव देखकर इसकी जानकारी गांव वालों को दी। जिसपर तत्काल पुलिस को खबर की गई। जानकारी होते ही थाना प्रभारी पवन कुमार ने फोर्स के साथ कुछ देर में ही मौक़े पर पहुंच शव को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3