गोरखपुर में सिपाही ने की आत्महत्या

 


बलिया। जिले के खेजुरी थाना अंतर्गत ग्राम बड़सरी में बुधवार को मिली मनहूस खबर से मातम पसर गया। गांव निवासी सिपाही धर्मेंद्र सिंह पुत्र अवधेश सिंह की गोरखपुर पुलिस लाइन में आत्महत्या की सूचना मिलते ही परिवार में जहां कोहराम मच गया वहीं स्वजन गमगीन हो गए। उधर सूचना मिलते ही पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य गोरखपुर रवाना हो गए। 

धर्मेंद्र गोरखपुर पुलिस लाइन में बतौर हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। ग्रामीणों की माने तो सुबह अपनी पुत्री को कोचिंग छोड़ने के बाद धर्मेंद्र पुलिस लाइन स्थित बैरक के पीछे एक पेड़ से लटक कर जान दे दी, जिसकी जानकारी पुलिस को घटना से तीन घंटे बाद हुई। 

धर्मेंद्र 2006 में पीएसी में बिगुलर पद पर भर्ती हुए थे।करीब चार साल पहले उनकी तैनाती यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर कर दी गई। तभी से वह अपनी पत्नी रेखा सिंह, पुत्र आयुष तथा पुत्री खुशी सिंह के साथ गोरखपुर पुलिस लाइन में ही रहते थे, जबकि उनके पिता अवधेश सिंह गांव में रहते थे। 

बुधवार को पुलिस ने घटना से परिजनों को अवगत कराया तो परिवार में कोहराम मच गया। इकलौते पुत्र को मौत की खबर सुन पिता बेसुध हो गए। आनन फानन में परिवार के सदस्य उन्हे लेकर गोरखपुर रवाना हो गए।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3