UP: शादी के वादे से पलट गई प्रेमिका तो प्रेमी ने थाने के सामने खुद को लगाई आग



UP: प्रेमिका के शादी से इंकार करने और छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी से क्षुब्ध हुए युवक ने सोमवार को महिला थाने के सामने खुद को आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। आग से घिरे युवक ने महिला थाने की तरफ दौड़ लगाई तो वहां अफरातफरी मच गई। इसके बाद पुलिसकर्मी ने लोगों की सहायता से किसी तरह युवक में लगी आग को बुझाया और उसे अस्पताल भिजवाया। 

डॉक्टरों ने गंभीर हालत होने पर मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर एसपी, एएसपी व सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

शामली में थानाभवन क्षेत्र के उस्मानपुर गांव निवासी युवक विनय की शामली निवासी एक विधवा महिला के साथ दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवक भी महिला के मकान के सामने किराये पर रहने लगा। दोनों के बीच शादी की रजामंदी भी हो गई। एक वर्ष से चल रहे प्रेम प्रसंग में पिछले कुछ दिनों से महिला ने विनय से मिलने से इंकार कर दिया। यहां तक कि उस पर कर्जा होने की बात कहते हुए शादी करने से भी मना कर दिया।

वहीं, युवक ने महिला थाने में शिकायत कर शादी कराने की मांग की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। अब महिला ने उस पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे दी। इससे क्षुब्ध हुआ युवक सोमवार को महिला थाने पर पहुंचा और वहां अपने ऊपर केरोसिन छिड़कर आग लगा ली।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3