बलिया में युवक की हत्या से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

 


बलिया। बलिया में बदमाशों ने युवक की गला काटकर हत्या कर दी। उसका शव घर से 50 मीटर दूर सुबह खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला। घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ एसएन वैश ने जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बकवां गांव में गुरूवार की सुबह खेत की जुताई करने जा रहे ट्रैक्टर चालक ने बकवां गांव के बाजार से कुछ दूर स्थित ट्रांसफार्मर के पास खेत में युवक का शव देखकर शोर मचाया। इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। युवक की शिनाख्त बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के बकवा गांव निवासी इरफान (21) पुत्र सिराजुद्दीन के रूप में हुई। बताया जाता है कि बुधवार रात इरफान अपने घर से बांसडीह में खाने जाने की बात कह कर निकला था।

रात को वह घर नहीं लौटा। सुबह उसका शव उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित खेत में मिला। आशंका है कि इरफान की हत्या देर रात कहीं और कर दूसरी जगह शव को फेंक दिया गया। युवक की हत्या किसने की? क्यों की? पुलिस छानबीन कर रही है।

सीओ बांसडीह शिवनारायण वैश्य ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि एक युवक का गला काटकर शव बकवां बाजार के पास खेत में फेंका गया है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3