सरकार को जनसमस्याओं से कोई सरोकार नहीं



सिकंदरपुर (बलिया)। केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार प्रत्येक मास की 5 तारीख को होने वाली मासिक बैठक समजवादी पार्टी के कैंप कार्यालय सिकंदरपुर में संपन्न हुई।बैठक में घाघरा से हो रहे कटान पर चिंता व्यक्त किया गया।बैठक में विधान सभा अध्यक्ष राम जी यादव ने बताया कि घाघरा में हो रहे कटान को रोकने हेतु माननीय विधायक जियाउद्दीन रिजवी साहब ने जिला अधिकारी को पत्र सौप कर समस्या से अवगत कराया।जिला अधिकारी बलिया ने त्वरित प्रभावी कदम उठाए जाने का आश्वासन दिया। किंतु अब तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई।

यह दर्शाता है। कि वर्तमान सरकार एवम उनके अधिकारियों को जन समस्या से कोई सरोकार नहीं है यह सरकार सिर्फ अमीरों के लिए काम करती है।बैठक में कार्य कर्ताओं को निर्देशित किया गया।की वोटर लिस्ट में किसी का नाम छूट न जाए।बैठक में विधान सभा प्रभारी रमेश साहनी ने कहा कि विपक्षी दल जिससे हमारी लड़ाई है।बहुत शातिर लोग है।

उनके हर कदम को उनके ही  अंदाज में जबाब देना होगा।बैठक में विधान सभा प्रभारी रमेश चंद्र साहनी,अनंत मिश्रा,बबलू सिंह,हृदय यादव, नंदू चौहान,शिव जी त्यागी,शतीश राजभर,सहित दर्जनों लोगो ने अपने विचार रखे।बैठक की अध्यक्षता भीष्म यादव एवम संचालन राम जी यादव ने किया।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3