Ballia: बिरियानी की दुकान पर विवाद में चाकूबाजी बाजी में एक घायल, हमलावर गिरफ्तार



बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार में पंचायत भवन के पास एक बिरियानी के दुकान पर रविवार की रात साढ़े नौ बजे के लगभग दो युवकों में हुए विवाद में एक युवक द्वारा दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। चाकू के वार से रवि गुप्ता 30 वर्ष पुत्र विजय गुप्ता बुरी तरह से घायल हो गया। 

दोनों युवक अलग-अलग सम्प्रदाय के थे ऐसे में बिरयानी के दुकान पर बवाल की स्थिति उतपन्न हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर एसएचओ धर्मवीर सिंह अपने सहयोगियों के साथ पहुंच कर हमलावर युवक सहित चार को हिरासत में ले लिया।और लोगों को समझाबुझाकर मामला शान्त कराया। 

बताया गया कि रानीगंज बाजार निवासी रवि गुप्ता 30 वर्ष पुत्र विजय गुप्ता बिरियानी खाने के लिए उक्त दुकान पर गए थे। पीछे से अनवर 27 वर्ष पुत्र मुहम्मद टूना बिरियानी खाने के लिए उक्त दुकान पर पहुंचा था, उसके साथ तीन-चार युवक और थे। किसी बात को लेकर रवि और अनवर में कहासुनी हो गयी। जिसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी। इसी बीच अनवरत ने रवि गुप्ता पर चाकू से वार कर दिया। चाकू रवि गुप्ता के कलाई पर लगी। यह देख वहां भीड़ एकत्र हो गयी।और दोनों पक्षो में कहासुनी के बाद बवाल की स्थिति उत्पन्न हो गयी। इसी बीच किसी ने एसएचओ बैरिया को सूचना दे दी। एसएचओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुचकर हमलावर सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर लोगों को समझाबुझाकर मामले को शांत किया। वही रवि गुप्ता को इलाज के लिए सीएचसी सोनबरसा भेजवाया।जहा प्राथमिक उपचार के बाद रवि गुप्ता को चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस प्रकरण में धारा 307, 323,504,506 के तहत अनवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं अन्य हिरासत में लिए गए तीन लोगों को शांतिभंग में चालान किया जा रहा है।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3