डीजे पर बजे गाना को लेकर बरात में मचा बवाल, बरातियों पर चाकू-तलवार से हमला

 


क्राइम: बदायूं के कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव इमलिया में बृहस्पतिवार रात बरात में डीजे पर जाति विशेष से संबंधित गाना बजाए जाने से गुस्साए लोगों ने तीन युवकों पर चाकू-तलवार से हमला कर दिया, जिससे तीनों गंभीर घायल हो गए। दो घायलों को बरेली रेफर किया गया है, जबकि तीसरे को जिला अस्पताल में भेजा गया। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

त्यक्षदर्शियों के मुताबिक बरात भ्रमण के दौरान बरातियों ने अपनी जाति से संबंधित एक गाना बजवाया था। उसको लेकर गांव के कुछ युवक विरोध करने लगे। उस वक्त मामला शांत हो गया। रात करीब दो बजे जयमाला कार्यक्रम चल रहा था। तभी गांव के कुछ युवकों ने गांव इमलिया निवासी सचिन पुत्र महीपाल, सुभाष पुत्र विनेश और शेखर पुत्र हवलदार को पांडाल के नजदीक बरातियों की खड़ी बस के पीछे बुलाया। वहां आरोपियों ने तीनों युवकों पर हमला कर दिया। पहले उनके साथ मारपीट की और शराब की बोतलें उनके सिर में मारीं। बाद में चाकू और तलवार से हमला किया। उनकी चीख-पुकार सुनकर बराती व गांव के तमाम लोग पहुंच गए। भीड़ जुटता देखकर हमलावर मौके से भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। 

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया, जहां से सचिन और सुभाष को बरेली रेफर कर दिया गया है। थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3