8 साल की बच्ची का मर्डर करने वाला नाबालिग गिरफ्तार

 


मुंबई। वसई की 8 साल की बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसके घर के पास एक खाली कमरे में पाए जाने के दो दिन बाद जालना में उसके गांव से एक 14 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा गया है। लड़के के पिता को बच्चे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लड़के की मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। हालांकि लड़की के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, लेकिन पुलिस ने अब तक यौन शोषण का संकेत नहीं दिया है। लड़की कक्षा 3 की छात्रा थी। शव बरामद होने से तीन दिन पहले अपने वान्याचपड़ा घर से लापता हो गई थी। वह स्कूल से लौटने के बाद खेलने के लिए निकली थी। जब लड़की देर शाम तक घर नहीं लौटी तो मोहल्ले के आसपास खोजबीन शुरू की गयी। उसके पिता ने बाद में पेल्हार पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। 

परिवार ने आसपास के क्षेत्र में लापता लड़की के पोस्टर लगाए थे और उसके बारे में जानकारी देने वाले को 20,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। सोमवार को उसका शव एक बंद कमरे में प्लास्टिक की थैली में भरा हुआ मिला। शव के पैर बेल्ट से बंधे हुए थे। 

पुलिस ने कहा कि कक्षा 9 में पढ़ने वाला 14 साल का छात्र इस मामले में मुख्य संदिग्ध है। उसने एक चॉल में अपने कमरे में लड़की की हत्या कर दी थी। नाबालिग लड़के के पिता एक फिल्म स्टूडियो में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करते हैं। 

पुलिस ने बताया कि लड़के के पिता को हत्या के बारे में पता चला और उसने अपने बेटे को बचाने के लिए शव को खाली कमरे में ले जाने में मदद की। उसने बताया कि शव को दो दिनों तक खाली घर में रखा गया। इस खाली मकान के ठीक बगल में लड़की के परिवार ने किराये पर एक कमरा ले रखा था। संदेह की सुई 14 वर्षीय लड़के इसलिए गई क्योंकि वह सोमवार को शव मिलने के बाद से लापता पाया गया था। 

पुलिस ने बताया कि हत्या के कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हालांकि यौन शोषण की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शव परीक्षण रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3