Ballia: खूनी एम्बुलेंस ने बहन की शादी का निमंत्रण बांटकर लौट रहे बाइक सवार युवकों को रौंदा, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर



बलियाः उभांव थाना अंतर्गत करीमगंज गांव के पास तेज रफ्तार खूनी एम्बुलेंस ने गुरुवार की सुबह बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। जिससे एक की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। आसपास के लोगों के हो हल्ला पर उसी एम्बुलेंस ने दोनों युवकों को सीयर सीएचसी अस्पताल पहुंचाया और मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान शिवम गुप्ता 21 वर्ष पुत्र शशिकांत गुप्ता नगरा मोड़, सिकंदरपुर निवासी के रुप में की गई। जो घटना के समय अपनी बहन की शादी का निमंत्रण देकर बाइक से लौट रहे थे। 

बाइक पर सवार उसका मित्र श्रीवांस गुप्ता 25 वर्ष प्रयागराज निवासी भी गंभीर रुप से जख्मी हो गया। सर में गंभीर चोट के कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुुई है। जो घटना के दिन ही किसी ट्रेन से वापस अपने घर प्रयागराज लौटने वाला था। सूचना मिलते ही अस्पताल में सीयर चैकी इंचार्ज देवेंद्र प्रजापति और उभांव थाना की पुलिस भी पहुंच गई और परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। डाक्टरों ने घायल श्रीवांस को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतक शिवम गुप्ता के बहन की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है। इसी का निमंत्रण देने वह अपने मित्र के साथ बाइक से बेल्थरारोड की तरफ आया था और निमंत्रण देकर वापस घर जा रहा था। इस बीच टेंपू को ओवरटेक कर रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने उन्हें रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई है।


Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3