ससुराल पहुंचते ही दुल्हन को याद आया पहला प्यार, बोली- मैं यहां नहीं रहूंगी



जहानाबाद: जिले में हुई एक घटना लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुई है. मखदुमपुर शहर के डीह मोहल्ला में घटी घटना से लोग हैरान हैं. जानकारी के मुताबिक मखदुमपुर के डीह मोहल्ले के एक युवक की शादी पटना जिले के सिगोड़ी गांव में हुई थी. बहू आने से घर के लोग भी काफी खुश थे, लेकिन दूसरे दिन ही बहू ने ऐसा काम किया जिससे परिवार की खुशियों को ग्रहण सा लग गया.

दुल्हन ने ससुराल में रहने से साफ इनकार कर दिया. लड़की का कहना था कि ससुराल के लोग अच्छे हैं, लेकिन वह किसी और लड़के से मुहब्बत करती है. उसी के साथ रहना चाहती है. लड़की ने कहा कि उसने यह बात अपनी मां को बताई थी लेकिन घर के लोगों ने अच्छे इनकम वाले लड़के और अच्छा परिवार के कारण दबाव बनाकर जबरन शादी करा दी. परिजनों के दबाव में शादी तो कर लिया लेकिन अपनी पहली मोहब्बत को भुला न सकी. इधर सूचना मिलने पर पुलिस पर पहुंच गई. वहीं लड़की के मायके वालों को बुलाया गया. 

दोनों परिवारों के लोगों ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़की बात मानने को तैयार नहीं हुई. उसके बाद पुलिस की मौजूदगी में मायके वाले नवविवाहिता लड़की को वापस अपने गांव लेकर चले गए. मामले में थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि लड़की अपनी मर्जी से अपने मायके चली गई है. उसके फैसले पर कोई कुछ नहीं कर सकता है क्योंकि वह बालिग है. 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3