Ballia: ठंड से राहत देने के लिए पूर्व विधायक संजय यादव व एसडीएम रवि कुमार ने कंबल वितरण अभियान का किया शुभारंभ

 


बलिया/ सन्तोष शर्मा ठंड से लोगों को राहत देने के लिए तहसील प्रशासन ने रविवार को कंबल वितरण अभियान का शुभारंभ किया। भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक संजय यादव और एसडीएम सिकन्दरपुर रवि कुमार पासवान ने जरूरतमंदों में कंबल वितरण कर इसका शुभारंभ किया। 

सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र के डूंहा में स्थित अद्वैत शिव शक्ति परमधाम मंदिर प्रांगण में तहसील क्षेत्र के एक दर्जन गांवों डूहा, बिहरा, माल्दह, तिवारीपुर, कुण्डीडीह, हरदियां, हरनाटार, कटघरा, बालबहार, हड़सर, तेंदुआ, उचरांव, बघुड़ी के 400 जरूरतमंदों में कंबल का वितरण किया। 

वितरण के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक संजय यादव ने कहा कि भाजपा की योगी और मोदी सरकार समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए तत्पर है। हमारी यह कोशिश है कि इस कड़ाके की ठंड में कोई जरुरतमंद ठंढ से परेशान न हो। 

सरकार के द्वारा दी जा रही विकास योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है। एसडीएम सिकन्दरपुर रवि कुमार पासवान ने कहा कि शासन के मंशा के अनुरुप जरूरतमंद लोगों को कंबल इसी निमित्त दिया जा रहा है, कि वे ठंड से बचाव कर सकें। 

कंबल वितरण के दौरान तहसीलदार संत विजय सिंह, कानूनगो उमाशंकर राम, हरेराम, लेखपाल सौरभ यादव, प्रधान प्रतिनिधि सुरेंद्र यादव, सुजुकी सिंह, पिंटू सिंह, चंदन राय, मिंटू सिंह, पिंटू सिंह, सुरेंद्र राजभर, ओमप्रकाश यादव, मृत्युंजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3