बलिया में एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से फैली सनसनी



बलिया: बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के देवड़ीह गांव रविवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगो के शव मिलने से सनसनी फेल गई। रविवार की रात में एक ही परिवार के चार लोगों के शव बगीचे में बरामद हुए, जिनमें एक महिला समेत दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या की गई थी, जबकि एक व्यक्ति का शव वहीं पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला। सूचना पाकर पहुचीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर रात में ही मर्चरी भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद में देवडीह निवासी श्रवण राम पुत्र मोहन राम ने अपनी पत्नी शशिकला देवी 35 वर्ष, पुत्र सूर्या राव व दुधमुंहे बच्चे मिट्ठू चार माह की धारदार हथियार से घर के पास स्थित आम के बगीचे में हत्या कर शव को वहीं फेंक दिया। इसके बाद पास में ही एक पेड़ पर चढ़कर रस्सी से फांसी लगा ली। घटना में मृतक के मायके वालों ने पुलिस को सुचना दी। फोर्स मौके पर पहुचीं जिसके बाद घटना की जानकारी हुई। 

आनन फानन में फोरेंसिक टीम व काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पंहुच गये। घटनास्थल पर मृतक श्रवण की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट मिला जिसमें उसके द्वारा इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने तत्काल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3