बिजली बिल नहीं चुकाने पर विभाग ने ग्रामीण को जेल भेजने की दी धमकी, दहशत में ग्रामीण ने जहर खाकर दी जान

 


UP: शाहजहांपुर में एक माह पहले कनेक्शन काटने के बाद 61 हजार रुपये बिल जमा नहीं करने पर बिजली निगम की टीम ने ग्रामीण को जेल भेजने की धमकी दी। इससे दहशत में आए ग्रामीण ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बुधवार रात राजकीय मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई। सिंधौली थाना क्षेत्र के गांव महाऊदुर्ग निवासी राजेश्वर दयाल का बेटा अवनीश (35) अपने चाचा रामचंद्र के मकान में रहते थे। 

बिजली का कनेक्शन रामचंद्र के नाम था। बिल जमा नहीं करने के चलते करीब 61 हजार रुपये बकाया हो गया था। पिछले महीने टीम ने आकर कनेक्शन काट दिया। अवनीश की पत्नी पूनम देवी का आरोप है कि मंगलवार को बिजली निगम की चार सदस्यीय टीम उनके घर आई थी। बिल अदा नहीं करने पर मकान की कुर्की करने और अवनीश को जेल भेजने की धमकी दी। पूनम के अनुसार, टीम के जाने के बाद अवनीश काफी ज्यादा परेशान हो गए।  

बुधवार को उन्होंने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उन्हें लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां देर रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एसई जेपी वर्मा ने कहा कि जानकारी आने के बाद अधिशासी अभियंता पुवायां को जांच करने के लिए निर्देश दिए हैं। जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आएंगे।

Previous article
Next article

Ads Post 2

Ads Post 3